Breaking News

काँग्रेस के आलाकमान बिहार काँग्रेस इकाई से नाराज,मदन मोहन झा समेत सभी बरिष्ठ काँग्रेसी दिल्ली तलब। | दरभंगा में गोपालजी ठाकुर बनाम सिद्दीकी,मधुबनी में अशोक यादव बनाम फातमी और झंझारपुर में रामप्रीत मंडल बनाम गुलाब यादव में मुकाबला तय। | राहुल गांधी के कड़े रुख पर बदल रही है महागठबंधन में सीटों का ताल मेल,कीर्ति के लिये दरभंगा या मधुबनी से संभावना बंकी। | दरभंगा की राजनीति में एक युग का हुआ अंत,कीर्ति और फातमी युग अंत के तरफ,संजय झा हासिये पर। | महागठबंधन रह गया बरकरार, काँग्रेस 9 और राजद 20 सीटों पर लड़ेगी चुनाव,दरभंगा कांग्रेस के खाते में। | महागठबंधन टूट के कगार पर,कीर्ति आजाद का दरभंगा से कट सकता है टिकट,सिद्दीकी या मुकेश सहनी उतर सकते मैदान में। | दरभंगा सीट पर एनडीए से कौन मारेगा बाजी:संजय झा,गोपालजी ठाकुर या फिर नीतीश मिश्रा,रस्साकस्सी जारी,फैसला आज शाम तक संभावित। | धुंआ और राख में तब्दील हुआ दरभंगा का झगरुआ गाँव, भीषण अग्नि कांड के भेंट चढ़ा 57 घर,जिंदा जला मासूम। | दरभंगा संसदीय सीट काँग्रेस के खाते में,संजय झा बनाम कीर्ति झा आजाद के बीच मुकाबला। | अब दरभंगा समाहरणालय के दीवारों पर दिखेगी मधुबनी पेंटिग |

मधुबनी को लगी किसकी नजर, एक बार फिर मानवता हुई शर्मसार, अब 12 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप।

मधुबनी को लगी किसकी नजर, एक बार फिर मानवता हुई शर्मसार, अब 12 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप।

 

            
टाइम्स ऑफ मिथिला न्यूज़,मधुबनी।मधुबनी में एकबार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। फिर एक दरिंदे ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है।मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना मधुबनी के राजनगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव का है । बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम मोहनपुर गांव की एक 12 साल की नाबालिग लड़की गाँव के ही एक घर से चावल लाने गई थी । इसी दौरान सड़क पर पहले से खड़े उसी गांव के महेश ने सुनसान सड़क का फायदा उठाकर लड़की को जबदस्ती सड़क के किनारे ले गया और उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया। 
 
girl
 
चीख पुकार सुनकर मदद को आया ग्रामीण
जब लड़की चीखी-चिल्लाई तो पास का एक ग्रामीण दौड़ कर मौके पे पहुँचा। उसने महेश को पकड़कर घटना की सूचना पीड़िता के परिजनों को दी, र इसी दरम्यान इस नीच घटना को अंजाम देने वाला महेश मौके से फरार हो गया।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पे पहुंची और पीड़िता का मेडिकल जांच कराने के लिए सदर अस्पताल लेकर आई । 
 
gawah
 
महेश की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग तेज
महेश समाचार लिखे जाने तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर था।ग्रामीणों की तरफ से महेश की शीघ्र गिरफ्तारी का दबाब प्रशासन पर बढ़ने लगा है।महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है ।
पाँच दिनों पूर्व ही इसी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के चहुंटा गांव में रेवी कुमार राम  ने आठ वर्षीय बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया था।
 
byan

visitor counter