Breaking News

काँग्रेस के आलाकमान बिहार काँग्रेस इकाई से नाराज,मदन मोहन झा समेत सभी बरिष्ठ काँग्रेसी दिल्ली तलब। | दरभंगा में गोपालजी ठाकुर बनाम सिद्दीकी,मधुबनी में अशोक यादव बनाम फातमी और झंझारपुर में रामप्रीत मंडल बनाम गुलाब यादव में मुकाबला तय। | राहुल गांधी के कड़े रुख पर बदल रही है महागठबंधन में सीटों का ताल मेल,कीर्ति के लिये दरभंगा या मधुबनी से संभावना बंकी। | दरभंगा की राजनीति में एक युग का हुआ अंत,कीर्ति और फातमी युग अंत के तरफ,संजय झा हासिये पर। | महागठबंधन रह गया बरकरार, काँग्रेस 9 और राजद 20 सीटों पर लड़ेगी चुनाव,दरभंगा कांग्रेस के खाते में। | महागठबंधन टूट के कगार पर,कीर्ति आजाद का दरभंगा से कट सकता है टिकट,सिद्दीकी या मुकेश सहनी उतर सकते मैदान में। | दरभंगा सीट पर एनडीए से कौन मारेगा बाजी:संजय झा,गोपालजी ठाकुर या फिर नीतीश मिश्रा,रस्साकस्सी जारी,फैसला आज शाम तक संभावित। | धुंआ और राख में तब्दील हुआ दरभंगा का झगरुआ गाँव, भीषण अग्नि कांड के भेंट चढ़ा 57 घर,जिंदा जला मासूम। | दरभंगा संसदीय सीट काँग्रेस के खाते में,संजय झा बनाम कीर्ति झा आजाद के बीच मुकाबला। | अब दरभंगा समाहरणालय के दीवारों पर दिखेगी मधुबनी पेंटिग |

काँग्रेस के आलाकमान बिहार काँग्रेस इकाई से नाराज,मदन मोहन झा समेत सभी बरिष्ठ काँग्रेसी दिल्ली तलब।

काँग्रेस के आलाकमान बिहार काँग्रेस इकाई से नाराज,मदन मोहन झा समेत सभी बरिष्ठ काँग्रेसी दिल्ली तलब।

 

टाइम्स ऑफ मिथिला न्यूज़।बिहार में महागठबंधन में सीटों को लेकर राजद और कांग्रेस की बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है।दोनों दलों के बीच दरभंगा,सुपौल और औरंगाबाद सीट को लेकर पेंच फंसा हुआ है।काँग्रेस दरभंगा सीट से वर्तमान सांसद कीर्ति झा आजाद को ,सुपौल सीट से रंजीता रंजन और औरंगाबाद से निखिल कुमार को लड़ाना चाह रही है।पर राजद किसी भी स्थिति में दरभंगा सीट अपने खाते में रखना चाहती है।वही सुपौल से रंजीता रंजन को टिकट नही देने के लिये कांग्रेस पर दबाब बना रखा है।
 
                           d
 
राहुल गांधी ने तलब किया नेताओं को दिल्ली
सूत्रों के माध्यम से यह खबर निकल कर आ रही है कि काँग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सीटों के बंटबारे को लेकर काफी असंतुष्ट है और बिहार इकाई से नाराज चल रहे है।इस बात के मद्देनजर राहुल गांधी ने बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा,अखिलेश सिंह और बिहार प्रभारी समेत कई वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली तलब किया है।सूत्रों का मानना है कि इन नेताओं के साथ बैठक के बाद पार्टी अध्यक्ष के द्वारा बृहस्पतिवार देर शाम तक कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है।
                  
                            d
 
पार्टी के लचर रुख से कार्यकर्ताओं में है नाराजगी
महागठबंधन में राजद के साथ सीट समझौते को लेकर पूरे प्रदेश के काँग्रेस कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी देखने को मिल रहा है।कार्यकर्ताओ का कहना है कि 12 सीटों के माँग के बदले केवल 9 सीट दिया गया।उन 9 सीटों में भी काँग्रेस को अपने पसंद की सीट नही मिल पाने से इनमें निराशा व्याप्त है।कार्यकर्ताओं का मानना है कि इससे अच्छा तो पार्टी स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ ले।

visitor counter