Breaking News

काँग्रेस के आलाकमान बिहार काँग्रेस इकाई से नाराज,मदन मोहन झा समेत सभी बरिष्ठ काँग्रेसी दिल्ली तलब। | दरभंगा में गोपालजी ठाकुर बनाम सिद्दीकी,मधुबनी में अशोक यादव बनाम फातमी और झंझारपुर में रामप्रीत मंडल बनाम गुलाब यादव में मुकाबला तय। | राहुल गांधी के कड़े रुख पर बदल रही है महागठबंधन में सीटों का ताल मेल,कीर्ति के लिये दरभंगा या मधुबनी से संभावना बंकी। | दरभंगा की राजनीति में एक युग का हुआ अंत,कीर्ति और फातमी युग अंत के तरफ,संजय झा हासिये पर। | महागठबंधन रह गया बरकरार, काँग्रेस 9 और राजद 20 सीटों पर लड़ेगी चुनाव,दरभंगा कांग्रेस के खाते में। | महागठबंधन टूट के कगार पर,कीर्ति आजाद का दरभंगा से कट सकता है टिकट,सिद्दीकी या मुकेश सहनी उतर सकते मैदान में। | दरभंगा सीट पर एनडीए से कौन मारेगा बाजी:संजय झा,गोपालजी ठाकुर या फिर नीतीश मिश्रा,रस्साकस्सी जारी,फैसला आज शाम तक संभावित। | धुंआ और राख में तब्दील हुआ दरभंगा का झगरुआ गाँव, भीषण अग्नि कांड के भेंट चढ़ा 57 घर,जिंदा जला मासूम। | दरभंगा संसदीय सीट काँग्रेस के खाते में,संजय झा बनाम कीर्ति झा आजाद के बीच मुकाबला। | अब दरभंगा समाहरणालय के दीवारों पर दिखेगी मधुबनी पेंटिग |

भजपा की विजय संकल्प रैली में शिवराज सिंह चौहान दिखे नई भूमिका में,कहा नमो अगेन।

भजपा की विजय संकल्प रैली में शिवराज सिंह चौहान दिखे नई भूमिका में,कहा नमो अगेन।

 

टाइम्स ऑफ मिथिला न्यूज़,नई दिल्ली। 2019 में आयोजित होने वाली लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में युवा विजय संकल्प महारैली का आयोजन किया।विजय संकल्प रैली में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद एक नई भूमिका में दिखे।उन्होंने इस महारैली में एकत्रित हजारों युवाओं से आगामी लोकसभा चुनाव के लिये  कमर कसने का आह्वान करते हुए चुनावी बिगुल बजाई।इस क्रम में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला भी बोला। शिवराज सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में इसबार एक अजीब चुनाव हुआ है। चुनावों में वोट तो बीजेपी को ज्यादा मिला लेकिन पांच सीटें कांग्रेस को ज्यादा मिली।अगर इस आंकड़े को लोकसभा के हिसाब से देखा जाय तो  17 सीटों पर बीजेपी और 12 पर कांग्रेस आगे है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में सरकार कांग्रेस की बनी है पर वह लंगड़ी है और ना जानें कब धड़ाम से गिर जाए।मोदी सरकार की जमकर तारीफ करते हुए उन्होंने देश के लिये फिर से नमो अगेन के नारे को युवाओं के साथ दुहराया।

 11
 
रैली के दौरान जलाये गए पुतले,टोल फ्री नंबर भी किया गया जारी
 
 रैली के दौरान भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांंधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पुतले जलाए गए।लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने युवा को संगठन से जोड़ने के लिए 18002001080 टोल फ्री नंबर जारी किया है। इस नंबर पर मिस्ड कॉल करके सभी लोग बीजेपी से जुड़ सकते हैं। 
 
sda
 
सबका साथ, सबका विकास है भाजप का मंत्र
 
रैली में शिवराज सिंह के अलावा भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर एवं वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी शामिल हुए। मनोज तिवारी ने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी सरकार सबका साथ, सबका विकास के मंत्र को लेकर आगे बढ़ी है।इसके बहुत ही सकारात्मक परिणाम हर वर्ग के जीवन में देखने को मिला है। वही प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव ने कहा कि युवा विजय संकल्प महारैली दिल्ली के युवाओं की ऐतिहासिक रैली है । 

visitor counter