Breaking News

काँग्रेस के आलाकमान बिहार काँग्रेस इकाई से नाराज,मदन मोहन झा समेत सभी बरिष्ठ काँग्रेसी दिल्ली तलब। | दरभंगा में गोपालजी ठाकुर बनाम सिद्दीकी,मधुबनी में अशोक यादव बनाम फातमी और झंझारपुर में रामप्रीत मंडल बनाम गुलाब यादव में मुकाबला तय। | राहुल गांधी के कड़े रुख पर बदल रही है महागठबंधन में सीटों का ताल मेल,कीर्ति के लिये दरभंगा या मधुबनी से संभावना बंकी। | दरभंगा की राजनीति में एक युग का हुआ अंत,कीर्ति और फातमी युग अंत के तरफ,संजय झा हासिये पर। | महागठबंधन रह गया बरकरार, काँग्रेस 9 और राजद 20 सीटों पर लड़ेगी चुनाव,दरभंगा कांग्रेस के खाते में। | महागठबंधन टूट के कगार पर,कीर्ति आजाद का दरभंगा से कट सकता है टिकट,सिद्दीकी या मुकेश सहनी उतर सकते मैदान में। | दरभंगा सीट पर एनडीए से कौन मारेगा बाजी:संजय झा,गोपालजी ठाकुर या फिर नीतीश मिश्रा,रस्साकस्सी जारी,फैसला आज शाम तक संभावित। | धुंआ और राख में तब्दील हुआ दरभंगा का झगरुआ गाँव, भीषण अग्नि कांड के भेंट चढ़ा 57 घर,जिंदा जला मासूम। | दरभंगा संसदीय सीट काँग्रेस के खाते में,संजय झा बनाम कीर्ति झा आजाद के बीच मुकाबला। | अब दरभंगा समाहरणालय के दीवारों पर दिखेगी मधुबनी पेंटिग |

मधुबनी में आठ वर्षीय बच्ची बनी हवस का शिकार,मानवता फिर एक बार शर्मशार

मधुबनी में आठ वर्षीय बच्ची बनी हवस का शिकार,मानवता फिर एक बार शर्मशार

 

टाइम्स ऑफ मिथिला न्यूज़,मधुबनी।जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के चहुंटा गांव में एक पड़ोसी युवक ने आठ वर्षीय बच्ची को अपने हवस का शिकार बना मानवता को शर्मसार कर दिया है।सूत्रों के अनुसार पीड़िता चौथी कक्षा में गांव के ही विद्यालय में पढ़ती है। मंगलवार की देर शाम तकरीबन 7 से 8 बजे के बीच पीड़िता अपने दरवाजे के समीप सड़क किनारे बैठकर अलाव ताप रही थी जहां गांव का युवक रेवी कुमार राम (20) आया और पीड़िता का मूंह बंद कर जबरदस्ती उसे अपने गोद में उठाकर उसके घर से करीब 2 सौ गज की दूरी पर स्थित तालाब के पास ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ व दुर्व्यवहार करना शुरु कर दिया। इसी क्रम में 10 वर्ष का एक और बच्चा कृष्णा कुमार खेलते-खेलते तालाब के पास पहुंच गया जहां आरोपी ने उसे दस रुपया देकर सिगरेट लाने के लिये चौक पर भेज दिया। इसी बीच सुनसान का फायदा उठाकर आरोपी युवक ने बच्ची को पोखर किनारे रखे पुआल की ढ़ेर की ओट में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहा से भाग निकला। बच्ची काफी देर तक उसी जगह बेहोश पड़ी रही। लड़की को गायब देख परिजन काफी खोजबीन करने लगे, इसी क्रम में पीड़िता तकरीबन 9 बजे रात में लड़खड़ाते कदमों से अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी घटना बतायी।
 
rp
 
बिलखती रही बच्ची और ....
 
परिजनों का कहना है कि पीड़िता काफी चीखी चिल्लायी और छोड़ देने की बात कहकर गिड़गिड़ाती रही लेकिन हवस का भूखा आरोपी ने उसे नही बख्शा। पीड़िता के पिता बाहर रहकर मजदूरी करते है जिससे परिवार का भरण पोषण होता है। परिजनों ने घटना की जानकारी बुधवार की सुबह बेनीपट्टी थाना पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह थानेदार महेंद्र कुमार सिंह व एएसआई राम प्रवेश प्रसाद के संयुक्त नेतृत्व में सशस्त्र बलों की टीम घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच की और छापेमारी अभियान चलाकर फरार आरोपी व मानवता को शर्मसार करने वाले युवक को दबोच लिया है। 
 
54
 
क्या कहते है अधिकारी
 
डीएसपी पुष्कर कुमार ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये भेजने का निर्देश एसएचओ को दिया गया है। जबकि पीड़िता की मां के बयान पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में मधुबनी भेजे जाने का भी आदेश दिया गया है। मामले की बारीकी से जांच करने और सबूत एकत्रित किये जाने को लेकर स्पीडी ट्रायल चलाया जायेगा। प्रेसवार्ता के दौरान सर्किल इंस्पेक्टर प्रवीण मिश्रा, थानाध्यक्ष एमके सिंह मौजूद थे। बता दे कि उक्त घटना से गांव में आक्रोश व्यापत है।

visitor counter