Breaking News

काँग्रेस के आलाकमान बिहार काँग्रेस इकाई से नाराज,मदन मोहन झा समेत सभी बरिष्ठ काँग्रेसी दिल्ली तलब। | दरभंगा में गोपालजी ठाकुर बनाम सिद्दीकी,मधुबनी में अशोक यादव बनाम फातमी और झंझारपुर में रामप्रीत मंडल बनाम गुलाब यादव में मुकाबला तय। | राहुल गांधी के कड़े रुख पर बदल रही है महागठबंधन में सीटों का ताल मेल,कीर्ति के लिये दरभंगा या मधुबनी से संभावना बंकी। | दरभंगा की राजनीति में एक युग का हुआ अंत,कीर्ति और फातमी युग अंत के तरफ,संजय झा हासिये पर। | महागठबंधन रह गया बरकरार, काँग्रेस 9 और राजद 20 सीटों पर लड़ेगी चुनाव,दरभंगा कांग्रेस के खाते में। | महागठबंधन टूट के कगार पर,कीर्ति आजाद का दरभंगा से कट सकता है टिकट,सिद्दीकी या मुकेश सहनी उतर सकते मैदान में। | दरभंगा सीट पर एनडीए से कौन मारेगा बाजी:संजय झा,गोपालजी ठाकुर या फिर नीतीश मिश्रा,रस्साकस्सी जारी,फैसला आज शाम तक संभावित। | धुंआ और राख में तब्दील हुआ दरभंगा का झगरुआ गाँव, भीषण अग्नि कांड के भेंट चढ़ा 57 घर,जिंदा जला मासूम। | दरभंगा संसदीय सीट काँग्रेस के खाते में,संजय झा बनाम कीर्ति झा आजाद के बीच मुकाबला। | अब दरभंगा समाहरणालय के दीवारों पर दिखेगी मधुबनी पेंटिग |

दरभंगा में एम्स और एयरपोर्ट सिर्फ चुनावी जुमला:सांसद कीर्ति झा आजाद

दरभंगा में एम्स और एयरपोर्ट सिर्फ चुनावी जुमला:सांसद कीर्ति झा आजाद

 

 
टाइम्स ऑफ मिथिला न्यूज़,दरभंगा। शनिवार को दरभंगा के कटहलवारी अवस्थित अपने आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से बात करते हुए दरभंगा के सांसद कीर्ति झा आजाद ने राज्य की नीतीश सरकार के साथ केंद्र की मोदी सरकार के ऊपर मिथिलांचल की उपेक्षा किये जाने का आरोप मढ़ते हुए जमकर भड़ास निकाली।प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एम्स,एयरपोर्ट और ओवरब्रीज समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर उन्होंने पत्रकारों के समक्ष अपना पक्ष रखा।
 
pc
 
दरभंगा में एम्स और एयरपोर्ट सिर्फ चुनावी जुमला
सांसद कीर्ति आजाद ने कहा कि दरभंगा में एम्स और एयरपोर्ट का निर्माण सिर्फ एक चुनावी जुमला है।एम्स पर तो अब तस्वीर पूरी तरह स्पष्ट हो चुका है और केंद्र सरकार के द्वारा प्रस्ताव को ठुकरा दिया गया है।वहीं एयरपोर्ट के निर्माण के लिये शिलान्यास का कार्य  तीन साल पहले के बदले चुनाव से तीन महीने पहले कराये जाने के पीछे राजनीतिक मंशा स्पष्ट दिखती है।
 
airport
 
सुशासन सिर्फ राजगीर,नालन्दा और बिहारशरीफ में
 सांसद ने कहा कि दरभंगा में एम्स नही होने के पीछे एक ही वजह है और वह यह कि नीतीश कुमार यानि सुशासन बाबू इसे बिहारशरीफ ले जाना चाहते है।उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि सुशासन बाबू को सुशासन सिर्फ राजगीर,नालन्दा और बिहारशरीफ में ही दिख रहा है।केंद्र और राज्य सरकार दोनों मिलकर मिथिलांचल की उपेक्षा कर रही है नही तो जाम से त्रस्त दरभंगा एक अदद ओवरब्रिज के लिये वर्षो से तड़पती नही रहती।वैसे भी दरभंगा को स्मार्ट सीटी की सूची में सम्मिलित नही किया जाना केंद्र और राज्य सरकार के ओछी मानसिकता को प्रदर्शित करती है।
 
donar
 
अपने अपमान का घूंट पिया लेकिन मिथिला का अपमान नही बर्दास्त
 24 दिसंबर को एयरपोर्ट पर शिलान्यास के कार्यक्रम के दौरान उपजे विवाद पर बोलते हुए सांसद ने कहा कि वहाँ पर अपने अपमान को सह लिया पर जब मिथिलावासी और मिथिला का अपमान होने लगा तो मैं और बर्दास्त नही कर सका।इसी दौरान एक प्रश्न के जबाब में उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा की जमकर तारीफ किया।उन्होंने कहा कि मुझे शत्रुघ्न सिन्हा की बेबाकी और साफ़गोई मुझे बहुत पसंद है।
 

visitor counter