Breaking News

काँग्रेस के आलाकमान बिहार काँग्रेस इकाई से नाराज,मदन मोहन झा समेत सभी बरिष्ठ काँग्रेसी दिल्ली तलब। | दरभंगा में गोपालजी ठाकुर बनाम सिद्दीकी,मधुबनी में अशोक यादव बनाम फातमी और झंझारपुर में रामप्रीत मंडल बनाम गुलाब यादव में मुकाबला तय। | राहुल गांधी के कड़े रुख पर बदल रही है महागठबंधन में सीटों का ताल मेल,कीर्ति के लिये दरभंगा या मधुबनी से संभावना बंकी। | दरभंगा की राजनीति में एक युग का हुआ अंत,कीर्ति और फातमी युग अंत के तरफ,संजय झा हासिये पर। | महागठबंधन रह गया बरकरार, काँग्रेस 9 और राजद 20 सीटों पर लड़ेगी चुनाव,दरभंगा कांग्रेस के खाते में। | महागठबंधन टूट के कगार पर,कीर्ति आजाद का दरभंगा से कट सकता है टिकट,सिद्दीकी या मुकेश सहनी उतर सकते मैदान में। | दरभंगा सीट पर एनडीए से कौन मारेगा बाजी:संजय झा,गोपालजी ठाकुर या फिर नीतीश मिश्रा,रस्साकस्सी जारी,फैसला आज शाम तक संभावित। | धुंआ और राख में तब्दील हुआ दरभंगा का झगरुआ गाँव, भीषण अग्नि कांड के भेंट चढ़ा 57 घर,जिंदा जला मासूम। | दरभंगा संसदीय सीट काँग्रेस के खाते में,संजय झा बनाम कीर्ति झा आजाद के बीच मुकाबला। | अब दरभंगा समाहरणालय के दीवारों पर दिखेगी मधुबनी पेंटिग |

राहुल गांधी के कड़े रुख पर बदल रही है महागठबंधन में सीटों का ताल मेल,कीर्ति के लिये दरभंगा या मधुबनी से संभावना बंकी।

राहुल गांधी के कड़े रुख पर बदल रही है महागठबंधन में सीटों का ताल मेल,कीर्ति के लिये दरभंगा या मधुबनी से संभावना बंकी।

 

टाइम्स ऑफ मिथिला न्यूज़।Exclusive Newsराहुल गांधी  के पूर्णिया दौरे के बाद महागठबंधन में फिर से गहमा गहमी बढ़ गयी है।बताया जा रहा है कि 11 सीट से 9 सीट पर सिमट जाने के बाद भी अपनी पसंद की सीट नही मिल पाने से काँग्रेस आलाकमान बिहार प्रदेश नेतृत्व से काफी असंतुष्ट हो गए।शनिवार को पूर्णिया में आयोजित राहुल गांधी की रैली में उन्हें जो प्रदेश से फीडबैक मिला ,वो काफी निराश करने बाला था।परिणाम स्वरूप वो दिल्ली में प्रदेश कोर कमिटी के साथ मंथन में खुद उपस्थित होकर सभी सीटों पर समीक्षा कर रहे है।इस समय प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और बिहार प्रभारी के साथ बैठकों का दौर चल रहा है।

                            s
 
कीर्ति आजाद को लेकर मंथन जारी,मिल सकता है दरभंगा या मधुबनी से टिकट
शनिवार देर शाम से महागठबंधन में पटना से लेकर दिल्ली तक बैठकों का दौर जारी है।पटना में रविवार को राबड़ी देवी के आवास पर इसी मूद्दे को लेकर बैठक आयोजित किया गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल गाँधी ने मधुबनी और दरभंगा में से एक सीट की माँग राजद के सामने रखी है जहाँ से कीर्ति आजाद को चुनाव लड़ाया जाएगा।पार्टी को मिले फीडबैक के अनुसार पार्टी को दरभंगा या मधुबनी में से एक भी सीट नही मिलती है तो इसका पार्टी से जुड़े सवर्ण मतदाताओं पर नकारात्मक असर पड़ेगा।यही कारण है कि पार्टी ने राजद के सामने दोनों में से एक सीट कांग्रेस के खाते में देने की सशक्त माँग रखी है।
 
                              s
 
कीर्ति आजाद के लिये दरभंगा है पहली पसंद
वहीं कीर्ति आजाद के समर्थकों का कहना है कि श्री आजाद ने दरभंगा से टिकट दिए जाने के शर्त पर ही काँग्रेस पार्टी ज्वाइन किया था।भाजपा को छोड़ने से पहले उन्होंने लालू यादव से भी मिलकर दरभंगा के लिये सहमती ले ली थी।कांग्रेस आलाकमान से जुड़े नजदीकी सूत्रों को कहना है कि अब इतना तो तय हो गया कि कीर्ति आजाद वाल्मीकिनगर से नही बल्कि दरभंगा या मधुबनी में से किसी एक सीट से अपनी किस्मत आजमायेंगे।देखना है कि आखिरकार श्री आजाद को पार्टी कहाँ के लिये टिकट थमाती है।उनके समर्थकों को बेसब्री से इस खबर का इंतजार है।

visitor counter